Site icon News Ganj

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

Harish Rawat

Harish Rawat

देहरादून।  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत (Harish Rawat) ने देहरादून में कोविशिल्ड वैक्सीन लगवाई। उनके साथ उनकी पत्नी रेणुका रावत भी अस्पताल पहुंची थीं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने वैक्सीन लगवाने के बाद आम लोगों से भी अपनी बारी के हिसाब से वैक्सीन लगवाने की अपील की।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

उत्तराखंड समेत देशभर में इन दिनों कोविशिल्ड वैक्सिन लगाई जा रही है। इस दौरान तीसरे चरण के तहत 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) और उनकी पत्नी रेणुका रावत ने भी आज वैक्सीन लगवाई। हरीश रावत अपनी पत्नी के साथ देहरादून स्थित आरोग्यधाम अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने नर्सिंग स्टाफ से वैक्सीन लगाते हुए उनका शुक्रिया अदा किया।

सुरेंद्र भट्ट ने कहा- CM त्रिवेंद्र के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2022 का चुनाव, बीजेपी को मिलेगा प्रचंड बहुमत

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत  (Harish Rawat)ने कहा कि वह उन अविष्कारकों का धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने वैक्सीन का निर्माण किया है। हरीश रावत बोले कि आज वैक्सीन शक्ति का प्रतीक हो चुका है। ऐसे में मानवता के काम में लगे इन अविष्कारकों को का वे धन्यवाद देते हैं। साथ ही लोगों से भी वह अपील करते हैं कि सभी लोग अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाएं।

Exit mobile version