Site icon News Ganj

साध्वी प्रज्ञा पर बघेल का हमला, बोले- शुरू से रहा है अपराधी जैसा व्यवहार

भूपेश बघेल

भूपेश बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने भोपाल बीजेपी की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर तीखा हमला बोला है।उन्होंने प्रज्ञा सिंह ठाकुर को लेकर कहा कि उनका आदतन अपराधी जैसा व्यवहार रहा है। 19 साल पहले यहां चाकूबाजी की थी। मारपीट की थी। थोड़ी-थोड़ी बातों पर झगड़ा करती थीं।

ये भी पढ़ें :-मोदी ने आतंकी को बनाया प्रत्याशी, कसाब और साध्वी प्रज्ञा एक जैसे : प्रकाश आंबेडकर 

आपको बता दें ज्ञा ने 26/11 के मुंबई आतंकी हमले में शहीद पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे के बारे में विवादित बयान दिया था। इसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया था। बाद में साध्वी ने इस बयान पर काफी किरकिरी के बाद माफी भी मांग ली थी।

ये भी पढ़ें :-सपा कार्यकर्ताओं पर भड़कीं मायावती, बोली बसपा से सीखें अनुशासन 

जानकारी के मुताबिक भोपाल लोकसभा सीट से की भाजपा की उम्मीदवार घोषित होने के बाद से ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की जुबान थमने का नाम नहीं ले रही। पिछले पांच दिनों में साध्वी प्रज्ञा कई विवादित बयान दे चुकी हैं। उन्हें इन बयानों के कारण चुनाव आयोग दो बार नोटिस भी भेज चुका है, लेकिन साध्वी हैं कि मानती नहीं!वहीँ बता दें प्रज्ञा ने अब बाबरी विध्वंस और राम मंदिर निर्माण को लेकर फिर विवादित बयान दिया है। प्रज्ञा ने कहा, प्रज्ञा ने कहा, ‘राम मंदिर निश्चित रूप से बनाया जाएगा। यह एक भव्य मंदिर होगा।’

Exit mobile version