Site icon News Ganj

सपा कार्यकर्ताओं पर भड़कीं मायावती, बोली बसपा से सीखें अनुशासन

मायावती

मायावती

फिरोजाबाद। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने सपा नेता रामगोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव के लिए रैली में वोट मांगा। फिरोजाबाद में गठबंधन की रैली में बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बरस रहीं थी। तभी मायावती अचानक सपा कार्यकर्ताओं से नाराज हो गईं और उन्हें बसपा कार्यकर्ताओं से सीख लेने की नसीहत दे दी।

ये भी पढ़ें :-स्वरा भास्कर के बाद कन्हैया कुमार के सपोर्ट में उतरा ‘सिंघम’ का एक्टर 

मायावती कहा कि मेरे ख्याल से सपा कार्यकर्ताओं को बसपाइयों से अनुशासन सीखने की जरूरत

बतातें चलें कि जब मायावती शनिवार को जनसभा को संबोधित कर रही थीं, उसी बीच सपा समर्थक नारेबाजी करने लगे। इस पर वह थोड़ी नाराज हो गईं और बोलीं कि बीच में नारेबाजी न करें। बसपा के कार्यकर्ताओं से सीख लें। मेरे ख्याल से सपा कार्यकर्ताओं को बसपाइयों से अनुशासन सीखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि आप लोग जो बीच में नारे लगा रहे हैं, आपको बसपा के लोगों से कुछ सीखना चाहिए। बसपा के लोग पार्टी और हमारी बात बहुत शांति से सुनते हैं।

ये भी पढ़ें :-‘फर्स्ट क्लास’ सॉन्ग पर अनन्या पांडेय व सोनाक्षी सिन्हा का देखें जोरदार डांस Video 

चौकीदारी की नाटकबाजी भी इस बार बीजेपी को नहीं जिता पाएगी

फिरोजाबाद की रैली में मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा और कहा कि चौकीदारी की नाटकबाजी भी इस बार बीजेपी को नहीं जिता पाएगी। चाहे बीजेपी के छोटे-बड़े सभी चौकीदार इकट्ठे हो जाएं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि इस बार नमो नमो कहने वालों की नहीं, बल्कि जय भीम जय भीम कहने वालों की सरकार बनेगी। मोदी ने देश की जनता से कोरे वादे किए हैं। अच्छे दिन का वादा कर जनता को ठगा है।

Exit mobile version