Site icon News Ganj

‘फर्स्ट क्लास’ सॉन्ग पर अनन्या पांडेय व सोनाक्षी सिन्हा का देखें जोरदार डांस Video

अनन्या पांडेय व सोनाक्षी सिन्हा

अनन्या पांडेय व सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार चंकी पांडेय की बिटिया अनन्या पांडेय ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अनन्या पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।अनन्या पांडेय को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के ट्रेलर में खूब पसंद किया जा रहा है।

अनन्या का  डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी भी  थिरकती नजर आ रही हैं

अनन्या का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। अनन्या का ये वीडियो मनीष मल्होत्रा की पार्टी का है और उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी भी जमकर थिरकती नजर आ रही हैं। अनन्या  इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी के साथ ‘कलंक’ फिल्म के ‘फर्स्ट क्लास’ सॉन्ग पर डांस कर रही हैं।

ये भी पढ़ें :-शहीद हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान, बोली-उनके कर्मों की सजा मिली

अनन्या पांडेय फिल्म रिलीज होने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं और उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी भी ‘कलंक’ फिल्म में हैं। इस वीडियो में सभी लोग पूरी मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं। अनन्या  फिल्म रिलीज होने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं और उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है।

ये भी पढ़ें :-कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुई प्रियंका चतुर्वेदी , बदसलूसी से थी नाराज 

बॉलीवुड में जोरदार एंट्री मार चुकी हैं अनन्या पांडेय

अनन्या  ,टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी। इसके बाद अनन्या पांडेय कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अगली फिल्म कर रही हैं। कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ वे ‘पति पत्नी और वो’ में दिखेंगी। इस तरह अनन्या बॉलीवुड में जोरदार एंट्री मार चुकी हैं और सबकी निगाहें उनकी फिल्मों पर है।

Exit mobile version