Site icon News Ganj

उत्तर प्रदेश: पदयात्रा करने गए भाजपा विधायक को लोगों ने सीवर के पानी में चलवा कर महसूस करवाया दर्द

यूपी के हापुड़ के गांव नानई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, देखा जा सकता है कि कैसे लोगों ने बीजेपी विधायक कमल मलिक का विरोध किया। विधायक बनने के सालों बाद तक गांव में विधायक आए ही नहीं और न काम किया, जिसका गुस्सा निकालते हुए लोगों ने उन्हे सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवाया। अब विधायक पद यात्रा करने पहुंचे तो जनता ने जमकर खरी-खोटी सुनाई, ग्रामीण सभा छोड़कर भी चले गए और विधायक को वापस लौटना पड़ा।

ग्रामीणों ने विधायक से कहा कि आप एक बार भी गांव नहीं आए, गांव में जलभराव और सफाई की व्यवस्था दुरुस्त नहीं है। इस सब के बाद विधायक ने समस्या का समाधान करने की बात कही है और लोगों से कहा की विकास हमारा कर्तव्य है, किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देंगे।

जानकारी के अनुसार, पद यात्रा के दौरान भाजपा विधायक को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। गढ़मुक्तेश्वर के ढोलपुर गांव की वीडियो इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। पदयात्रा के दौरान जब विधायक गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें गांव की बदहाली से रूबरू कराया।

यहां तक कि प्रधानपति उनका हाथ पकड़कर सड़क पर भरे जलभराव के बीच ले गए। इस दौरान ग्रामीणों ने गांव की अन्य समस्याओं से भी अवगत कराया। विधानसभा चुनाव से पहले सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने के लिए गढ़ विधायक कमल सिंह मलिक इन दिनों गांवों की पदयात्रा कर रहे हैं।

स्वतंत्रता दिवस के भाषण के लिए PM ने मांगे युवाओं से सुझाव

बहादुरगढ़ इलाके के गांवों में पदयात्रा के दौरान बुधवार को क्षेत्रीय विधायक डॉ. कमल सिंह मलिक क्षेत्र के गांव ढोलपुर, नानई समेत अन्य गांवों में पहुंचे। गांव ढोलपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद विधायक गांव में पैदल घूमकर ग्रामीणों से वार्ता कर रहे थे।

Exit mobile version