Site icon News Ganj

उर्फी जावेद ने साड़ी पहन कर लगाई बारिश में आग

Urfi

Urfi

मुंबई: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने कपड़ो को लेकर चर्चा में ना बनी रहती है। उर्फी को बिग बॉस ओटीटी के बाद जबरदस्त लोकप्रियता मिल रही है। सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से हर रोज नेटिजेंस को हैरानी में डाल देती हैं। उर्फी जावेद  (Urfi Javed) ने बताया था कि कई बार अपने आउटफिट खुद ही तैयार करती हैं, लेकिन, इस बार अपने कपड़ों को लेकर नहीं बल्कि उर्फी जावेद अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।

उर्फी जावेद ने अपना ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह साडी पहन कर बारिश का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘इस बारिश में’ सॉन्ग पर जबरदस्त रेन डांस कर रही हैं। पहले तो उन्हें नाइट सूट पहने छाता लेकर डांस करते देखा जा सकता है और फिर जैसे ही वह छाता लेकर कैमरे के पास आती हैं और उनका आउटफिट बदल जाता है।

सिद्धू मूस वाला हत्याकांड: पुलिस ने दो मुख्य शूटरों को किया गिरफ्तार

जैसे ही वीडियो स्विच होता है उर्फी नाइटसूट से पिंक कलर की खूबसूरत साड़ी में आ जाती हैं और उनका ग्लैमरस लुक फिर छा जाता है। उर्फी छाता लेकर बारिश में खूबसूरत अंदाज में डांस करती हैं और फिर कुछ शानदार पोज भी देती हैं। उर्फी जावेद का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यूजर भी एक्ट्रेस के वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

International Yoga Day 2022: सेलिब्रिटी इन जगहों पर करते है योग

Exit mobile version