Site icon News Ganj

ट्विटर पर हर तरफ केवल सीएम योगी के सुशासन की चर्चा

लखनऊ। साल 2022 के अंतिम दिन माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सीएम योगी (CM Yogi) के सुशासन की चर्चा जोर-शोर से हुई। इस दौरान ट्विटर पर हैशटैग UPYogi2022 लगातार कई घंटे तक टॉप ट्रेंड में बना रहा। यूजर्स ने 2022 को सीएम योगी का साल घोषित करते हुए उनके सुशासन, खासकर कानून व्यवस्था, माफिया राज के अंत, इन्फ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट और महिला सुरक्षा को लेकर तारीफ की।

वहीं 2023 में होने वाले यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर भी ट्विटर पर यूजर्स ने सीएम योगी (CM Yogi)  के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त किया। शनिवार को साल के आखिरी दिन ट्विटर पर 40 करोड़ यूजर्स तक हैशटैग UPYogi2022 पहुंचा।

वहीं तकरीबन 20 हजार यूजर्स ने इस हैशटैग के जरिए योगी सरकार पर विश्वास जताते हुए अपने विचारों को व्यक्त किया। इसके अलावा लगभग 50 हजार यूजर्स ने लाइक, रिप्लाई और रीट्वीट के जरिए सीएम योगी (CM Yogi)  के शासन को साल 2022 के दौरान सबसे उपयोगी बताया।

नए साल में प्रवेश के साथ 3,97,76,946 ग्रामीणों को स्वच्छ पेयजल का तोहफा

यूजर्स के अनुसार जिस तरह से यूपी में राजनीतिक सरपरस्ती पाए माफिया की कमर तोड़ी गयी है वो काबिले तारीफ है। इसकी वजह से प्रदेश में उद्योग धंधे का माहौल बना है और ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के मामले में प्रदेश की रैंकिंग में भी सुधार हुआ है।

Exit mobile version