Site icon News Ganj

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में फैली दहशत, पोलिंग बूथ पर फायरिंग

elections

elections

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिला सहित कई जिलों में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (Three-tier panchayat elections) हो रहे है। चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में शुक्रवार को भिंड जिले के नई गढ़ी पोलिंग बूथ (Polling booth) के बाहर फायरिंग होने से हड़कंप मच गया हैं। हालात पर काबू करने के लिए पुलिसबल मौके पर रवाना हो गई है। भिंड में ही जिला पंचायत वॉर्ड 6 के उम्मीदवार के पति को पुलिस ने नजर बन्द कर दिया।

सर्किट हाउस में प्रत्याशी मिथलेश कुशवाह के पति बीजेपी के पूर्व विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाहा को नजर बंद किया गया है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रदेश भर में 23,967 मतदान केंद्र तैयार किए गए हैं। दूसरे चरण में 47 जिलों की 106 जनपद पंचायतों की 7655 ग्राम पंचायतों के लिए मतदान हो रहा है। दूसरे चरण में एक करोड़ 31 लाख 44 हजार 27 मतदाता हैं जो अपने नेता चुनेंगे।

आज से शुरू जगन्नाथ रथ यात्रा, उपराष्ट्रपति ने दी बधाई

आपको बता दें, इनमें 3580 मतदान केंद्र संवेदनशील हैं, जिनपर कड़ी नजर बनाई रखी है। संवेदनशील मतदान केंद्रों की वीडियोग्राफी कराई जाएगी। यहां मोबाइल पार्टियां भी सक्रिय रहेंगी। 47 जिलों में 49,000 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। इस बार भी अगर निर्वाचन कार्य में बाधा पहुंचाई जाती है तो चिन्हित व्यक्तियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दुबई से पति का आया फोन, पत्नी को दिया तीन तलाक

Exit mobile version