Site icon News Ganj

सीएम योगी से प्रेरित नन्हे बालक ने कोरोना से जंग के लिए डीएम को सौंपी ये खास चीज

डीएम को सौंपी ये खास चीज

बस्ती। कोरोना की जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ की अपील के बाद देश के कोने-कोने से लोग मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। ऐसे में यूपी के बस्ती जिले का एक नन्हा बालक जो सीएम योगी से प्रेरित है। उसने अपना गुल्लक जिलाधिकारी को सौंपा है। शहर के आवास विकास कालोनी निवासी छह वर्षीय देवेश्वर नाथ ने अपने रोज की जमा गुल्लक डीएम आशुतोष निरंजन को दे दिया। डीएम से उसने इस धन को गरीब व असहायों की सेवा में लगाने की बात कही।

हियुवा के जिला प्रभारी अज्जू हिंदुस्थानी के पुत्र देवेश्वर नाथ योगी आदित्य नाथ से बेहद प्रभावित

बता दें कि हियुवा के जिला प्रभारी अज्जू हिंदुस्थानी के पुत्र देवेश्वर नाथ योगी आदित्य नाथ से बेहद प्रभावित हैं। शनिवार से ही वे घर में जिद करने लगे कि उन्हें भी दान देना है। घर वालों से समझाया तो उन्होंने अपनी गुल्लक दान करने की बात कह दी। तमाम प्रयास के बाद जब वे नहीं मानें तो पिता अज्जू हिंदुस्थानी रविवार को डीएम आशुतोष निरंजन के पास बच्चे को लेकर पहुंचे। योगी आदित्यनाथ से प्रेरित बच्चे ने उन्हीं की वेशभूषा भी धारण कर रखी थी।

सीएम योगी से प्रेरित नन्हे बालक ने कोरोना से जंग के लिए डीएम को सौंपी ये खास चीज

अपनी बचत का कुछ हिस्सा इस आपदा में सरकार को भेंट करें, जिससे लोगों की सेवा हो सके

उक्त की पुष्टि करते हुए जिला प्रभारी ने कहा कि देवेश्वरनाथ ने आम जन को यह संदेश दिया है कि वे अपनी बचत का कुछ हिस्सा इस आपदा में सरकार को भेंट करें, जिससे लोगों की सेवा हो सके।

Exit mobile version