Site icon News Ganj

मासूम छात्र पर शिक्षिका का खौला खून, पिटाई करके मुंह में डाला डंडा

Teacher

Teacher

प्रयागराज: प्रयागराज के यमुनापार इलाके में विकास खंड उरुवा के प्राथमिक विद्यालय ओनौर में तैनात एक शिक्षिका (Teacher) ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को इस कदर पीटा की जिसे जानकर आपकी भी रूह कांप जाएगी। ओनौर गांव के रहें वाले अनिल कुमार प्रजापति का बेटा अंकित गांव के ही प्राथमिक स्कूल में कक्षा दूसरी में पढ़ाई करता है। स्कूल में सहायक अध्यापक पद पर तैनात रोशनी मिश्रा अंकित पर इस कदर नाराज हो गई की, जमकर उसकी पिटाई कर दी।

शिक्षिका रोशनी मिश्रा ने छात्र अंकित को सिर्फ थप्पड़ ही नहीं मारे बल्कि उसको डंडे से खूब पिटाई करके उसके मुंहे में डंडा डाल दिया। इस बर्बरता के बाद छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। बच्चे के साथ बर्बरता की जानकारी मिलने पर परिजनों में आक्रोश फैल गया। इसकी जानकारी लगते ही परिजनों में आक्रोश फैल गया और स्कूल में हंगाम किया। साथ ही परिजनों ने मेजा थाने में लिखित शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

मुलायम सिंह की पत्नी साधना गुप्ता का आज होगा अंतिम संस्कार

पीड़ित छात्र अंकित के गले में गंभीर चोट आई है। अंकित के भाई प्रभात कुमार ने इस मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए शिक्षिका के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मेजा थानाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने बताया है कि आरोपी शिक्षिका रोशनी मिश्रा पर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लखनऊ में आज से लागू धारा 144, सार्वजनिक स्थानों पर नहीं होगी कुर्बानी

Exit mobile version