Site icon News Ganj

टिकट मांगने पर बौखलाया दारोगा, टीटीई की करदी पिटाई

TTE

TTE

पटना: भागलपुर इंटरसिटी में गुरुवार को सब इंस्पेक्टर पर टिकट चेकिंग के दौरान अपने सहयोगियों के साथ मिलकर सीनियर टिकट निरीक्षक (TTE) की पिटाई करने का आरोप लगा है। रेल एसपी ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है। शिकायत मिलने के बाद रेल एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने आरोपी बख्तियारपुर रेल थाना प्रभारी का लाइन क्लोज कर दिया है।

दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में बुधवार को सीनियर टीटीई दिनेश कुमार सिंह और बख्तियारपुर रेल थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह के बीच हुई मारपीट के मामले में सुनील कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। उन्हें पटना रेल पुलिस लाइन बुला लिया गया है। इस संबंध में एक मामला भी दर्ज कराया गया है। आरोप है कि टीटीई दिनेश सिंह भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस के वातानुकूलित कोच में ड्यूटी पर थे। इसी दौरान सीट पर बैठे दारोगा सुनील कुमार से उन्होंने कहा कि “यह सीट आपकी नहीं है, जब इस सीट के यात्री आएंगे तब आप दूसरी बोगी में चले जाइएगा।”

शनिवार और रविवार की छुट्टी के दिन भी खुले रहेंगे आरटीओ

यह बात रेल थाने में तैनात दारोगा सुनील कुमार को बुरी लगी और टीटीई पर टूट पड़े। इस हंगामे के कारण ट्रेन करीब 30 मिनट तक बाढ़ रेलवे स्टेशन पर रुकी रही। इस मामले में टीटीई ने बाढ़ थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। इस बीच सुनील कुमार ने भी टीटीई के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है।

पटना का छात्र अमेरिका के कॉलेज में करेगा पढ़ाई, मिला स्कॉलरशिप

Exit mobile version