Site icon News Ganj

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध गोलियां बरसाईं, 2 पुलिसकर्मी शहीद

grenede attack

grenede attack

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकियों ने शनिवार को पुलिस और सीआरपीएफ  की टीम को निशाना बनाया। सोपोर में आतंकियों ने टीम पर अंधाधुंध गोलियां (Terrorists fired ) बरसाईं। हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं और दो नागरिक की भी मौत हो गई है। इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

कश्मीर आईजी विजय कुमार ने बताया कि हमले के पीछे लश्कर-तैयबा के आतंकियों का हाथ है। हमले में दो पुलिसकर्मी घायल भी हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मार्च में भी दो जवान शहीद हुए थे

इससे पहले मार्च में लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों ने सीआरपीएफ  की पेट्रोलिंग पार्टी पर फायरिंग Terrorists fired  की थी। यह हमला श्रीनगर के बाहरी इलाके लवेपोरा में किया गया था। हमले में दो जवान शहीद हो गए थे। हमले में 3 जवान घायल भी हुए थे। इसमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

14 मार्च को भी हुई थी मुठभेड़

इस हमले से 11 दिन पहले 14 मार्च को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतंकी मार गिराया था। यह ऑपरेशन शोपियां के रावलपोरा के इलाके में पूरी रात चला था। इसके बाद अगले दिन रविवार को लश्कर ए तैयबा से जुड़े आतंकी जहांगीर अहमद वानी को ढेर कर दिया था। इस मुठभेड़ वाली जगह से M4 कार्बाइन राइफल भी मिली थी। इस राइफल का इस्तेमाल अमेरिकी सेना भी करती है।

 

Exit mobile version