Site icon News Ganj

ऑर्गेनिक फार्मिंग करते नजर आए तैमूर, सोशल मीडिया पर मचा धूम

तैमूर

तैमूर

एंटरटेनमेंट डेस्क। जब भी बॉलीवुड सितारों के बच्चों में सबसे खूबसूरत बच्चे की बात होती हैं तो सबसे पहले अभिनेत्री करीना और अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर का नाम आता है। चूंकि तैमूर के फैंस काफी अधिक हैं इसलिए इनके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा शेयर की जाती हैं। इसी फोटो और वीडियो के बीच तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि तैमूर ऑर्गेनिक फार्मिंग कर रहे हैं।

इन वीडियो में दिख रहा है कि तैमूर एक गार्डन में हैं, जहां काफी सब्जियां उगी हुई हैं। यह एक गार्डन है, जिसमें तैमूर अली खान मस्ती कर रहे हैं। तैमूर के हाथ में एक कैंची है और वो कैंची लेकर इधर उधर घूम रहे हैं और सब्जियां काटकर एक जगह पर रख रहे हैं। अब तैमूर के फार्मिंग करने के इन वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इन्हें शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि तैमूर एप्रिन बांधकर इस फार्मिंग एरिया में घूम रहे हैं और उनके साथ शेफ विजय हैं, जो उनकी मदद कर रहे हैं। तैमूर के फार्मिंग के कई वीडियो हैं, जिसमें वो सब्जियां काटने की कोशिश कर रहे हैं।

‘बेर का खट्टा-मीठा लब्दो’ की बहुत ही आसान रेसिपी

शेफ ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं और तैमूर के लिए एक नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में तैमूर के लिए लिखा है, ‘वो वापस आ गए हैं और उन्हें कुकिंग के शौकीन हैं। साथ ही उन्हें ऑर्गेनिक गार्डन अच्छा लगता है और उन्हें हरी पत्तियां खाना काफी पसंद है।

Exit mobile version