Site icon News Ganj

सुरेश कुमार खन्ना ने राजस्व प्राप्ति के लक्ष्य पूरा करने के दिए निर्देश

Suresh kumar Khanna

Suresh kumar Khanna

लखनऊ। प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना (Suresh Kumar Khanna) ने राजस्व संग्रह के लक्ष्यों को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया है। विधान सभा सचिवालय स्थित नवीन भवन के परिजात कक्ष में कर-करेत्तर राजस्व प्राप्तियों की समीक्षा के दौरान वित्त मंत्री (Suresh Kumar Khanna) ने कहा कि यह वित्त वर्ष का अंतिम माह चल रहा है। इसको ध्यान में रखते हुए अतिशीघ्र लक्ष्य पूरा करना सुनिश्चित करें।
भाजपा के लिए सिर्फ चुनाव जीतना मुद्दा, स्वास्थ्य या चिकित्सा नहीं: अखिलेश यादव

 उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना  (Suresh Kumar Khanna)ने राजस्व संग्रह से संबंधित अधिकारियों को वित्तीय वर्ष 2020-21 में कर-करेत्तर राजस्व प्राप्तिओं के संबंध में निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने के निर्देश दिए हैं। वित्त मंत्री शनिवार को विधान सभा सचिवालय स्थित नवीन भवन के परिजात कक्ष में कर-करेत्तर राजस्व प्राप्तियों की समीक्षा कर रहे थे। उन्होंने निर्देश दिए हैं कि केंद्र सहायतित परियोजनाओं को शीघ्र पूर्ण कराया जाए।

निर्धारित लक्ष्य की प्राप्ति सुनिश्चित की जाए

वित्त मंत्री (Suresh Kumar Khanna) ने कहा कि वर्तमान वित्तीय वर्ष 2020-21 का अंतिम माह चल रहा है। इसके दृष्टिगत वर्तमान वित्तीय वर्ष के निर्धारित लक्ष्य के सापेक्ष राजस्व प्राप्ति के लिए प्रयास किए जाएं और निर्धारित लक्ष्य की प्राप्ति सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि आगामी वित्तीय वर्ष 2021-22 के निर्धारित लक्ष्यों की प्राप्ति हेतु अभी से रणनीति बनाकर कार्य किया जाए।

समीक्षा बैठक में ये अधिकारी रहे

बैठक में अपर मुख्य सचिव वित्त एस राधा चैहान तथा वाणिज्य कर, परिवहन, स्टांप एवं निबंधन तथा आबकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Exit mobile version