Site icon News Ganj

सुहाना खान को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की ग्लैमरस फोटो

Suhana Khan

Suhana Khan

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है, लेकिन वह अपने स्टाइल और लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

सुहाना खान बॉलीवुड के बाकी स्टारकिड्स के मुकाबले हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना इन दिनों वह मुंबई में अपने परिवार के साथ घर पर ही समय बिता रही हैं, लेकिन उनकी पोस्ट को देखकर कहा जा सकता है कि अब उन्हें कॉलेज की याद सताने लगी है।

बता दें कि सुहाना खान ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इस फोटो में सुहाना खान का लुक और स्टाइल काफी लाजवाब लग रहा है।

असम : 100 साल की माई हांडिक से हारा कोरोना वायरस, देखें जश्न का Video

इससे पहले भी सुहाना खान  ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह चट्टानों पर बैठकर पोज करती हुई दिखाई दे रही थींं। बता दें कि शाहरुख खान की बेटी अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी जानी जाती हैं।

सुहाना खान अमेरिका में पढ़ाई कर रही थीं, लेकिन कोरोना की वजह से जारी लॉकडाउन के कारण वह मुंबई में अपने परिवार के साथ हैं। सुहाना खान के बॉलीवुड करियर को लेकर खुद शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं।

Exit mobile version