Site icon News Ganj

“जय श्रीराम” के नारे पर ममता ने किया राज्यपाल को फोन, बोलीं- वोट नहीं डालने दे रहे ये लोग

CM Mamta

CM Mamta

नंदीग्राम । पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण का मतदान जारी है। मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसी कड़ी में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) नंदीग्राम के मतदान केंद्र पर पहुंचीं। जैसे ही ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  केंद्र पर पहुंचीं कि लोग जय श्री राम के नारे लगाने लगे। मतदान केंद्र के बाहर खड़े लोगों ने ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) को देखते ही जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए। हालांकि थोड़ी देर बाद ममता मतदान केंद्र के अंदर चली गईं उसके बाद लोगों ने नारे लगाने बंद कर दिए।

कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट जाएंगे- ममता बनर्जी

नंदीग्राम बूथ पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि सुबह से अबतक चुनाव संबंधी 63 शिकायतें दर्ज कराई गई है लेकिन, चुनाव आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की है। दूसरे राज्यों के गुंडे यहां आकर हंगामा कर रहे हैं। ममता(Mamata Banerjee) ने कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश के लोग यहां आकर हंगामा कर रहे हैं। ममता ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल पर उन लोगों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। ममता (Mamata Banerjee) ने कहा कि अगर चुनाव आयोग इन लोगों पर कार्रवाई नहीं करेगा तो हम कोर्ट जाएंगे।

 

ममता ने राज्यपाल से फोन पर बात की

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने राज्यपाल जगदीप धनकड़ से फोन पर बात की। ममता (Mamata Banerjee) ने कहा कि नंदीग्राम से स्थानीय लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। मैं आपसे अपील करती हूं कि इस मामले को खुद देखिए।

नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ रही हैं ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) 

गौरतलब है कि गुरुवार को बंगाल की 30 विधानसभा सीटों पर 171 उम्मीदवार और असम की 39 सीटों पर 345 कैंडिडेट की किस्मत ईवीएम में बंद हो जाएगी। सभी की निगाहें बंगाल की नंदीग्राम सीट पर टिकी हैं। जहां ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और सुवेंदु अधिकारी के बीच मुकाबला है।

Exit mobile version