Site icon News Ganj

कैप्टन और सिद्धू से मुलाकात के बाद हरीश रावत बोले- पंजाब कांग्रेस में सब ठीक नहीं

पंजाब कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच हरीश रावत ने कहा है कि पार्टी में सब ठीक नहीं है। पंजाब कांग्रेस प्रभारी रावत ने कुछ खामियों की और इशारा करते हुए उम्मीद जताई है कि चुनावों से पहले सभी मुद्दों का समाधान हो जाएगा। पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से अलग-अलग मुलाकात करने के बाद रावत का यह बयान सामने आया है।

पंजाब की सत्तारूढ़ कांग्रेस के बीच छिड़ी कलह समाप्त करने पहुंचे कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने बुधवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की। वह उनके सिसवां फार्म हाउस पर पहुंचे। वहां पहले से मौजूद अमरिंदर समर्थित कई विधायकों ने रावत के साथ मुलाकात करके सिद्धू की बयानबाजियों पर रोक लगाने की मांग उठाई।

यूट्यूब चैनलों के कंटेंट पर सुप्रीम कोर्ट ने जताई चिंता, कहा- ये कुछ भी चला दे रहे हैं

विधायकों के बाद रावत ने कैप्टन से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब तीन घंटे मुलाकात चली। इसके बाद रावत ने कहा कि दोनों पक्षों की बातचीत सुन ली गई है। इस संबंध में एक रिपोर्ट हाईकमान को दी जाएगी।रावत ने पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री हाईकमान से बातचीत के बाद मंत्रिमंडल में विस्तार कर सकते हैं। यह उनके अधिकार क्षेत्र में है। रावत ने कहा कि उन्होंने सत्ता व संगठन के करीब दो दर्जन नेताओं से बातचीत की है। सभी लोग चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी फिर से सत्ता में आए। किसी के बीच में जो मनमुटाव हैं उन्हें जल्द समाप्त कर लिया जाएगा।

Exit mobile version