Site icon News Ganj

संजय राउत का दावा-महाराष्ट्र में सरकार शिवसेना की ही बनेगी

संजय राउत

संजय राउत

मुंबई। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने एक बार फिर दावा किया है कि महाराष्ट्र में सरकार शिवसेना की ही बनेगी। अजित पवार अकेले पड़ जाएंगे। उन्होंने जिन विधायकों के समर्थन की बात कही है वे भी हमारे ही साथ हैं।

संजय राउत ने दावा ​किया है कि हम धनंजय मुंडे से संपर्क में हैं। इस बात की संभावना है कि अजित पवार भी हमारे साथ वापस आ जाएं। अजित को ब्लैकमेल किया गया है। हम जल्द ही सामना न्यूजपेपर में इस बारे में खुलासा करेंगे कि इसके पीछे कौन है?

जल्द खरीद लें फ्रिज व एसी, नहीं एक जनवरी से 6000 रुपये तक बढ़ जाएंगे दाम

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि 8 विधायक अजित पवार के साथ राज भवन गए थे। उनमें से 5 वापस आ गए। विधायकों को झूठ बोलकर कार में ले जाया गया। यह एक तरह से अपहरण है। अगर हिम्मत है तो वह विधानसभा में बहुमत साबित कर के दिखाएं।

संजय राउत ने कहा कि शरद पवार साहब का इससे कोई लेना-देना नहीं है। अजित पवार ने महाराष्ट्र के लोगों को धोखा दिया है। कल नौ बजे तक ये महाशय (अजित पवार) हमारे साथ बैठे थे। बाद ये अचानक गायब हो गए। वह नजर से नजर मिलाकर बात नहीं कर रहे थे। उससे हमें शक भी हुआ था। जो व्यक्ति पाप करने जाता है उसकी नजरें जैसे झुकती हैं वैसे बी झुकी नजरों से बात कर रहे थे।

Exit mobile version