Site icon News Ganj

रोहित शर्मा ने पूरे किए 15 साल, भावुक नोट लिखकर फैंस को बोला-धन्यवाद

Rohit Sharma

Rohit Sharma

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) यूके में हैं और पिछले साल से पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट की तैयारी कर रहे हैं, ने भारतीय जर्सी (Indian jersey) में 15 साल पूरे करने के बारे में एक भावनात्मक नोट लिखने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने नोट को कैप्शन दिया, “मेरी पसंदीदा जर्सी में 15 साल” और उन सभी को धन्यवाद दिया जो उनकी यात्रा का हिस्सा थे।

सभी को नमस्कार, आज मैं भारत के लिए पदार्पण करने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के 15 साल पूरे कर रहा हूं। यह कैसा सफर रहा है, निश्चित रूप से यह एक ऐसा सफर है जिसे मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा। मैं बस उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जो इस यात्रा का हिस्सा रहे हैं और उन लोगों के लिए विशेष धन्यवाद जिन्होंने मुझे वह खिलाड़ी बनने में मदद की जो मैं आज हूं। सभी क्रिकेट प्रेमियों, प्रशंसकों और आलोचकों के लिए टीम के लिए आपका प्यार और समर्थन है। हमें उन बाधाओं से पार पाने के लिए क्या करना पड़ता है, जिनका हम सभी अनिवार्य रूप से सामना करते हैं, धन्यवाद।

मंकीपॉक्स के प्रकोप से बढ़ रही चिंता, दुनिया भर में 2,600 से अधिक मामले

रोहित शर्मा के क्रिकेट करियर की बात करें तो 2007 में आज ही के दिन ‘हिटमैन’ ने आयरलैंड के खिलाफ भारत के लिए अपना वनडे डेब्यू किया था। अब 15 साल बाद, 34 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप 2022 में टीम की अगुवाई करेंगे। वह एजबेस्टन में 5वें टेस्ट (पिछले साल से निर्धारित) में इंग्लैंड के खिलाफ टीम की अगुवाई करेंगे। वे टेस्ट मैच के बाद 3 टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतने ही एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय दौरे पर खेलेंगे।

EV को बढ़ावा देने के लिए BMW ने चीन में एक नए प्लांट में उत्पादन शुरू किया

Exit mobile version