Site icon News Ganj

Republic Day 2020 : गणतंत्र दिवस पर कुर्ते से लेकर एक्सेसरीज तक करें ट्राई

Republic Day

Republic Day

नई दिल्ली। 26 जनवरी को देश का 71वां Republic Day मनाया जाएगा। गणतंत्र दिवस एक ऐसा दिन हैं, जिसे हर भारतीय गर्व के साथ मनाता है। धरती से लेकर गगन तक तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नजर आता है। देशभक्ति की गूंज लोगों के दिलो-दिमाग पर नहीं बल्कि हर तरफ दिखाई देता है। ऐसे में क्यों न Republic Day के मौके पर कुछ ऐसा खास किया जाए, जिससे मन ही नहीं तन भी तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नजर आए।

इसलिए Republic Day के मौके पर हम आपके लिए कुछ खास फैशन टिप्स लेकर आए हैं, जिसे फॉलो करने के बाद आपका परिधान भी तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नजर आएगा।

Republic Day के मौके पर केसरिया साड़ी और दुपट्टा

अगर, आप साड़ी पहनना पसंद करते हैं तो गणतंत्र दिवस के मौके पर हरे और केसरिया रंग की मिक्स साड़ी पहन सकते हैं। आप अगर चाहे तो हरे और केसरिया रंग से मिलती जुलती साड़ी को भी ट्राई कर सकती हैं।

जो लोग साड़ी नहीं पहनते हैं वह व्हाइट सलवार-सूट के साथ तिरंगे के रंग में रंगा हुआ दुपट्टा कैरी कर सकते हैं।

एक्सेसरीज होनी चाहिए खास

सिर्फ कपड़ों को ही नहीं गणतंत्र दिवस के खास मौके पर आप एक्सेसरीज को भी तिरंगे रंग में रंग सकते हैं। आप चाहे तो कान के झुमके ट्राई कर सकती हैं। इसके अलावा आप हरे और केसरिया रंग की मेटल की चूड़ियों से हाथों को कूल लुक दे सकते हैं।

अगर आप फैशन फ्री हैं तो मेकअप में तिरंगा रंग ट्राई कर सकती हैं। गणतंत्र दिवस के खास मौके पर आप तिरंगे के रंग का आईशैडो ट्राई कर सकती हैं। ये स्टाइल न केवल शानदार लगेगा बल्कि आप इसमें बेहद स्टाइलिश भी नजर आएंगी।

तो सोच क्या रही हैं? इस बार गणतंत्र दिवस के मौके पर खुद को एक खास लुक दीजिए और सबको चौंका दीजिए।

Exit mobile version