Site icon News Ganj

रानू मंडल लेकर आईं नया गाना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

रानू मंडल का नया गाना

रानू मंडल का नया गाना

नई दिल्ली। रानू मंडल का कुछ सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ऐसी किस्मत बदली कि वह अब मशहूर हस्ती बन चुकी हैं। रानू की आवाज के मुरीद उनके फैंस हो चुके हैं। इसी कारण लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती जा रही है, लेकिन हाल ही में उन्हें ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है। एक प्यार का नगमा है गाकर फेमस हुईं रानू मंडल का एक नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

हालांकि रानू का ये गाना हिंदी नहीं बल्कि मलयालम में है। सामने आए वीडियो में उन्हें मलयालम भाषा के सुपरहिट गाने का गाते हुए देखा गया। इस गाने को सुनने के बाद दक्षिण भारतीय फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

रानू का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो कॉमेडी स्टार नाम के रियलिटी शो का है। जहां पर रानू मंडल अपने टैलेंट का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं। लोग इस गाने को भी हिट बता रहे हैं।

बता दें पिछले दिनों रानू मंडल कानपुर के एक इवेंट में हैवी मेकअप में पहुंची थीं। जिसके बाद उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं। हालांकि वो तस्वीरें फेक थीं, लेकिन यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना कम नहीं किया। इससे पहले फैन के साथ सेल्फी न क्लिक करवाने की वजह से भी उनकी खूब आलोचना हुई थीं।

बता दें कि रानू मंडल मौजूदा समय में एंटरटेनमेंट की दुनिया में सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाया। इसके साथ ही वह कई रियलिटी शो भी बतौर गेस्ट बुलाई गई हैं। रानू मंडल को कई पब्लिक इवेंट में भी देखा गया है।

Exit mobile version