Site icon News Ganj

‘बाहुबली’ के प्रभास नजर आएंगे फिल्म ‘आदिपुरुष’ में, फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

Prabhas of 'Bahubali' will be seen in the film 'Adipurush'

Prabhas of 'Bahubali' will be seen in the film 'Adipurush'

मुंबई। तेलुगु सुपरस्टार और बॉलीवुड में ‘बाहुबली’ के नाम ने जाने जाने वाले फेमस प्रभास ने जब से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि उन्होंने फिल्म निर्माता ओम राउत के साथ कुछ बड़ा काम किया है। तभी से उनके फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर आस लगा रहे हैं।

आज के दिन जन्मी, जानिए कौन थी विजयलक्ष्मी, इनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें

हाल ही में प्रभास ने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया। उनकी नई फिल्म का नाम है आदिपुरुष जिसे ओम राउत डायरेक्ट करेंगे। प्रभास ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है।

प्रभास ने फिल्म आदिपुरुष का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘बुराई के ऊपर अच्छाई का जश्न मनाते हुए’।  ये फिल्म एक 3D एक्शन ड्रामा होगी। इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। मूवी के 2022 में रिलीज होने की चर्चा है।

इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का रोल निभाएंगे। हालांकि प्रभास के लुक को लेकर कोई खुलासा अभी नहीं हुआ है। प्रभास ने बीती रात इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट को लेकर हिंट दिया था। आज सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर उन्होंने इस फिल्म का अनाउसमेंट कर फैंस को अपनी आने वाली फिल्म का तोहफा दिया।

फिल्म का पोस्टर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि प्रभास की ये फिल्म एक्शन फिल्म होगी, जिनमें वह भगवान राम की भूमिका निभाते दिखेंगे। टैगलाइन से यहीं इशारा होता है।

देखिए सैफ-करीना को ‘बधाई हो’ के एक्टर गजराज राव ने दी इस अंदाज़ में बधाई

फिल्म डायरेक्टर ओम राउत ने इस साल की हिट फिल्म तानाजी डायरेक्ट की थी। आपको बता दें कि प्रभास की कई फिल्में में नजर आने वाली हैं। वह जल्द दीपिका पादुकोण संग एक फिल्म में नजर आने वाले है। इसे नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे।

Exit mobile version