Site icon News Ganj

देखिए सैफ-करीना को ‘बधाई हो’ के एक्टर गजराज राव ने दी इस अंदाज़ में बधाई

Gajraj Rao congratulated Saif and Kareena

Gajraj Rao congratulated Saif and Kareena

मुंबई। 50 साल के सैफ अली खान चौथी बार अब्बा बनने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ये खुशखबरी लोगों को दी थी। करीना कपूर खान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। इस खबर के आने के बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर गजराज राव ने भी सैफ के चौथी बार पापा बनने की खुशी में उन्हें अपने खास अंदाज में बधाई दी है। फिल्म ‘बधाई हो ‘ से पॉपुलर हुए एक्टर गजराज राव ने सोशल मीडिया पर एक फनी और प्यारा सा मीम शेयर किया है। आप भी इस वीडियो को देखकर हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।

जरिना बहाब ने कहा, सुशांत- दिशा सालियान मामले में, ‘मेरे बेटे सूरज को लोग बेवजह घसीट रहे है’

‘बधाई हो एक्टर गजराज ने अपनी फिल्म को एक वीडियो मीम शेयर किया है। ये वो सीन हैं जिसमें वह अपने बच्चों को पत्नी की प्रेग्नेंसी की न्यूज देते हैं। मीम में गजराव को सैफ, आयुष्मान को इब्राहिम और श्रादुल को तैमूर दिखाया गया है। गजराज राव द्वारा शेयर किया गया यह मीम काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिखाया गया है कि आयुष्मान खुराना जो शादी के लायक हो गए हैं, जब उन्हें अपनी मां की प्रेग्नेंसी खबर मिलती है तो वह परेशान हो जाते है। उनका रिएक्शन कैसा होता है। वहीं छोटा बेटा भी नए मेहमान के आने के बाद खुद को इनसिक्योर फील करता है। यह मीम बहुत प्यारा और शानदार है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Exit mobile version