Site icon News Ganj

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज, रैश ड्राइविंग का आरोप

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज

शबाना आजमी के ड्राइवर पर केस दर्ज

मुंबई। बीते शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कहलपुर के पास एक कार दुर्घटना में घायल हुईं दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस मामले में शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है।

शबाना आजमी के 38 वर्षीय कार ड्राइवर कमलेश कामत के खिलाफ जरूरत से अधिक रफ्तार और रैश ड्राइविंग के मामले में खालापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा मोटर वेहिकल्स एक्ट की धारा 184 के तहत भी उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कार दूसरे लेन से आगे बढ़ रही थी,‌ मगर ड्राइवर ने पहली लेन की बजाय तीसरी लेन से ओवरटेक करने‌ की कोशिश की। इस चक्कर में कार आगे बढ़ रही ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई और यह हादसा हो गया। इस हादसे में शबाना आजमी बुरी तरह जख्मी हो गई हैं।

डॉक्टर्स ने बताया कि शबाना आज़मी की हालत स्थिर है। इसके अलावा उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। घायल होने के बाद अभिनेत्री को पनवेल के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट के जरिेए शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की कामना की है। इसके साथ ही अनिल अंबानी, अनिल कपूर, और तब्बू समेत नामी हस्तियां शबाना आजमी का हाल जानने के लिए पहुंचे हैं। शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर और बेटे फरहान अख्तर फिलहाल अस्पताल में मौजूद हैं।

Exit mobile version