Site icon News Ganj

NH पर पलट गया पिकअप वैन, लूट ले गए 4 क्विंटल मछली

Fish

Fish

पूर्णिया: हर कोई इतना स्वार्थी हो गया है कि, किसी की मुसीबत के बाद उसमे अपना फायदा ढूंढने में लोग जुट जाते है। बिहार के पूर्णिया में सड़क पर ऐसा हादसा हुआ कि, लोगो ने लूट मचा दी। पूर्णिया के कस्बा थाना के गढ़बनेली हाई स्कूल के पास मंगलवार को एनएच 57 पर मछली (Fish) लदी एक पिकअप वैन अचानक से डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। इसको देखते ही सैकड़ों की संख्या में गांव की रहने वाले महिलाएं और पुरुषों की भीड़ बिखरी मछली को लूटने के लिए उमड़ पड़ी। इस दौरान लोग झोला भर-भर के अपने घर मछली ले गए।

मछली लूटने के लिए आसपास के सैकड़ों ग्रामीण अपनी थैलियां भर-भरकर मछली ले जा रहे थे, लोगों ने करीब 4 क्विंटल मछली लूट ली। पिकअप वाहन के चालक ने बताया कि सुबह वह अररिया से मछली लेकर पूर्णिया आ रहा था तभी झपकी लगने से पिकअप वाहन डिवाइडर से टकराया और एनएच 57 पर ही पलट गया। जिसके बाद सारी मछलियां वाहन से नीचे गिर गई।

पीएम मोदी के आगमन से पहले बिहार में Covid की एंट्री

ड्राइवर ने कहा कि उसकी गाड़ी में करीब 6 क्विंटल मछली थी, जिसमें मात्र 2 क्विंटल मछली बच पाई और बाकी 4 क्विंटल मछली लोगों ने लूट ली। सूचना मिलते ही कस्बा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शेष मछली को लूटने से बचाया। आसपास के ग्रामीणों के साथ-साथ उस रोड से गुजर रहे राहगीर भी मछली लूटने लगे थे। हालांकि पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर लोगों को अलग हटाया और कुछ मछलियां बचा पाया।

 

Exit mobile version