Site icon News Ganj

हरिद्वार से लौट रहे तीर्थयात्रियों से भरी पिकअप पेड़ से टकराई, 10 की मौत

Pickup

Pickup

पीलीभीत: हरिद्वार (Haridwar) से तीर्थयात्रियों को वापस ला रहे तेज रफ़्तार एक पिकअप (Pickup) गुरुवार सुबह पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र में एक पेड़ से टकरा जाने से दस लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के पूरनपुर हाईवे पर डीसीएम वाहन के चालक के नियंत्रण खो देने के बाद यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि पिकअप (Pickup) ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा, जबकि घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।

बताया जा रहा कि हरिद्वार से स्नान कर वापस लौट रहे 17 श्रद्धालुओं से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमे 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान चलाकर सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान दो अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया, वहीं सात लोगों की हालत गंभीर है। जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद 2 लोगों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

घायल यात्रियों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जिनमें से पांच का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और दो को बरेली रेफर कर दिया गया है। पीलीभीत के जिला मजिस्ट्रेट पुलकित खरे ने कहा, हरिद्वार से लौट रहे एक डीसीएम वाहन के आज सुबह करीब साढ़े चार बजे दुर्घटना में 10 लोगों की मौत, 7 घायल हो गए। 17 लोगों में से 10 की मौके पर ही मौत हो गई, पांच का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, और दो को रेफर कर दिया गया है।” बरेली के लिए। हमने उनके परिवारों से संपर्क किया है।

Tata Nexon EV बनी आग का गोला, ओला के सीईओ का आया बयान

सीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

संयम रखें, समय प्रबंधन करें, कोई भी लक्ष्य कठिन नहीं: सीएम योगी

Exit mobile version