Site icon News Ganj

‘मेरी आवाज ही मेरी पहचान है, गर याद रहे…., लता मंगेशकर के निधन से सदमे में डूबा बॉलीवुड

lata mangeshkar

lata mangeshkar

मुंबई। भारत रत्न लता मंगेशकर (lata mangeshkar) ने रविवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली। लता मंगेशकर को कोविड और निमोनिया डिटेक्ट हुआ था और डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनका इलाज कर रही थी।

92 की उम्र में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। बॉलीवुड (Bollywood) के तमाम दिग्गज सेलेब्रिटी उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और दिया मिर्जा जैसे सेलेब्स ने ट्वीट करके शोक जताया है।

लता मंगेशकर के निधन पर भावुक हुए अक्षय(Akshay) 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरी आवाज ही मेरी पहचान है, गर याद रहे… और कोई ऐसी आवाज को कैसे भूल सकता है। लता मंगेशकर जी के जाने से बहुत ज्यादा दुखी हूं। मेरी हार्दिक संवेदना और प्रार्थनाएं। ओम शांति।’

शंकर महादेवन ने ट्वीट किया, ‘लता मंगेशकर जी हमेशा जीवित रहेंगी। दीदी हम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखना।’

दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने कहा- ये आवाज हमेशा रहेगी

निम्रत कौर ने लता मंगेशकर की थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘भारत ने आज अपनी आवाज खो दी है। दूसरी लता मंगेशकर कभी नहीं होगी।’ दिया मिर्जा ने भी लता मंगेशकर की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है और लिखा, ‘लता मंगेशकर की आवाज हमेशा देश की आवाज रहेगी। हमें गौरवान्वित करने वाली स्वर कोकिला। हमारी भारत रत्न। ओम शांति।’

भूमि पेडनेकर ने किया लता दीदी को याद

भूमि पेडनेकर ने लता मंगेशकर को याद करते हुए लिखा, ‘एक बहुत दुखद दिन और हम सभी के लिए एक बहुत दुखद दिन। आपका सहयोग हमेशा देश के लिए बना रहेगा मैम। आपके परिवार और दुनिया भर में मौजूद फैंस को मेरी सहानुभूति। ओम शांति।’ इसी तरह ढेरों बॉलीवुड सितारे और करोड़ों फैंस लता मंगेशकर के निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं।

Exit mobile version