Site icon News Ganj

मोदी मंत्रिमंडल विस्तार से पहले कई दिग्गजों की हुई छुट्टी तो सुप्रियो बोले- इस्तीफा मांगने का तरीका सही नहीं

बबुलीबाबुलीमोदी सरकार ने बुधवार को कैबिनेट का विस्तार किया जिसमें कई दिग्गज मंत्रियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।
बंगाल के सांसद बाबुल सुप्रियो भी इसमें शामिल हैं, इस्तीफे के बाद बाबुल ने फेसबुक पर अपना दर्द साझा किया है। सुप्रियो ने लिखा- मैंने काउंसिल ऑफ मिनिस्टर्स से इस्तीफा दे दिया है (मुझे पहले ‘इस्तीफा देने के लिए कहा गया था, लेकिन यह कहने का सही तरीका नहीं हो सकता)।

उन्होंने लिखा- मुझे बेहद खुशी है कि मैं आज बिना किसी भ्रष्टाचार के दाग के अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा की। उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से अपने लिए दुखी हूं, लेकिन नए मंत्री बनने वाले लोगों के लिए बहुत खुश हूं।

बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर लिखा “हां, जब धुआं होता है तो कहीं आग जरूर लगती है। आज दोस्तों का फोन कॉल नहीं ले पार रहा हूं, इसलिए मैंने सोचा कि इसे खुद ही बता दूं। हां, मैंने काउंसिल ऑफ मिनिस्टर्स से इस्तीफा दे दिया है (मुझे पहले ‘इस्तीफा देने के लिए कहा गया था, लेकिन यह कहने का सही तरीका नहीं हो सकता )।

सुप्रियो ने आगे लिखा “मैं माननीय प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे अपने मंत्रिपरिषद के सदस्य के रूप में अपने देश की सेवा करने का मौका दिया। मुझे बेहद खुशी है कि मंत्री रहते हुए एक भी भ्रष्टाचार का मामला सामने नहीं आया। आसनसोल के लोगों ने मुझे 2019 में भारी मतों से जिताकर सांसद बनाया ।

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बंगाल से जिन्हें मंत्री बनाया गया है उन्हें मेरी शुभकामनाएं,  मैं निश्चित रूप से अपने लिए दुखी हूं, लेकिन नए मंत्री बनने वाले लोगों के लिए बहुत खुश हूं। बता दें कि बाबुल सुप्रियो ने बंगाल की आसनसोल सीट से 2014 का लोकसभा चुनाव जीता और उन्हें केंद्र सरकार में राज्य मंत्री बनाया गया था।

Exit mobile version