Site icon News Ganj

BJP का झंडा लगी कार में मिला अधेड़ का शव, चालक हुआ फरार

Barabanki

Barabanki

बाराबंकी: राजधानी लखनऊ (Lucknow) से सटे बाराबंकी (Barabanki) स्थित जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के पाटमऊ गांव (Patmau Village) में एक अधेड़ व्यक्ति का शव बीजेपी (BJP) का झंडा लगी सफारी कार में लहूलुहान हालत में बरामद हुआ है। सुबह-सुबह गांव के लोग अपने काम से गांव के बाहर निकले तो एक कार गांव के पास स्थित नहर पर एक दलदल में फसी हुई दिखाई पड़ी। गाड़ी चालक एक युवक लगातार गाड़ी को निकालने की कोशिश कर रहा था लेकिन ग्रामीणों को पास आता देख गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों ने आकर गाड़ी में देखा तो एक अधेड़ व्यक्ति का शव गाड़ी में पड़ा हुआ मिला।

शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसकी निर्मम हत्या कर दी है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची उसके बाद फॉरेंसिक टीम के साथ जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस को मृतक व्यक्ति के पास से एक बैंक पासबुक बरामद हुई है, जिससे उसकी पहचान हुई। मृतक का नाम जगतपाल है, जो लखनऊ जनपद के बख्शी का तालाब का रहने वाला था। व्यक्ति की पहचान होने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे। व्यक्ति का शव देखकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: दिव्यांग महिला ने नहीं मानी हार, 22 साल बाद शुरू की पढ़ाई

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि जैदपुर कोतवाली क्षेत्र में एक सफारी गाड़ी में शव होने की सूचना मिली थी, इसके बाद मौके पर पुलिस फोर्स के साथ आला अधिकारी पहुंचे। शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी धारदार हथियार से अधेड़ व्यक्ति की हत्या की गई है। व्यक्ति के पास से बैंक पासबुक मिली है, जिससे व्यक्ति की पहचान हुई है। उन्होंने बताया कि हत्यारे का पता लगाने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है, जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: अपने कार लोन को बनाईये मज़ेदार, नहीं होगा नुकसान

 

Exit mobile version