Site icon News Ganj

मनाली में पत्नी के साथ प्रेमी को देख कर पति ने दोनों को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया

Manali

Manali

मनाली: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मनाली (Manali) के एक होटल में शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक कारोबारी ने अपनी पत्नी के प्रेमी को साथ देखकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी इसके बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। खबर के मुताबिक, महिला के भी हाथ में गोली लगी है, लेकिन उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। मनाली (Manali) के जिस होटल में यह घटना हुई है, उसे महिला ने लीज पर लिया है और पति दिल्ली में कारोबार कर रहे थे। दंपती के साथ-साथ महिला का प्रेमी भी दिल्ली का ही रहने वाला था।

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने बताया कि दिल्ली की दो महिलाएं सुरू गांव के एक होटल में ठहरी हुई थीं, जिसमे से एक महिला शादी शुदा थी। गुरुवार रात उस महिला ने अपने सन्नी नामक प्रेमी को पार्टी के लिए होटल में बुलाया था। बाद में शादीशुदा महिला उस शख्स के साथ कमरे में चली गई। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, शुक्रवार सुबह विवाहित महिला का पति होटल पहुंचा और अपनी पत्नी को सन्नी के साथ कमरे में देखकर आगबबूला हो गया। उसके बाद उसने दोनों पर फायरिंग कर दी। महिला के मुताबिक उसके पति ने सन्नी की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

भारत में कारों को क्रैश टेस्ट के आधार पर मिलेगी स्टार रेटिंग: नितिन गडकरी

पुलिस के मुताबिक मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने आगे कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अपराध में महिलाओं की कोई भूमिका नहीं थी। कमरे में उसकी मौजूदगी से नाराज होकर उसने कथित तौर पर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया महिलाओं की अपराध में कोई भूमिका नहीं है।

बुलडोजर की नहीं पड़ी जरूरत, सपा विधायक के छूते ही गिरा इंजीनियरिंग कॉलेज

Exit mobile version