Site icon News Ganj

मलाइका अरोड़ा के डांस स्टेप्स को सभी करने लगे फॉलो- Video वायरल

मलाइका अरोड़ा के डांस स्टेप्स

मलाइका अरोड़ा के डांस स्टेप्स

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो फिर से तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह डांस की प्रेक्टिस करती नजर आ रही हैं। मलाइका के इस वीडियो में अलग ही अंदाज देखने को मिला है। इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। लोगों को इस वीडियो में उनका अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है।

मलाइका अरोड़ा के अलावा इस वीडियो में और भी डांसरों को देखा जा सकता है। ये सभी डांसर्स मलाइका अरोड़ा के स्टेप्स को फॉलो कर रही हैं। वैसे भी उनका कोई भी वीडियो वायरल हो जाता है।

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फैन्स के लिए समय-समय पर इवेंट्स की तस्वीरें या वीडियो शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा के एक्सरसाइज वीडियो भी खूब धमाल मचाते हैं। हाल ही में उनका एक जिम वीडियो खूब वायरल हुआ था।

बता दें मलाइका अरोड़ा अपने और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा में हैं। हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को सावर्जनिक तौर पर स्वीकार लिया है,लेकिन दोनों ने अपनी शादी को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं किया है। एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि अगर वे दोनों शादी करते हैं तो वह इस बात को बताने में बिल्कुल नहीं कतराएंगी।

Exit mobile version