Site icon News Ganj

दोस्तों ने शादी के जोड़े को दिया महंगाई में आग लगा देने वाला उपहार

Wedding

Wedding

चेंगलपट्टू: पिछले कुछ हफ्तों से देश में पेट्रोल और डीजल (Petrol and diesel) की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कई शहरों में पेट्रोल के दाम पहले ही 110 रुपये प्रति लीटर को पार कर चुके हैं। पिछले 16 दिनों में ईंधन की कीमतों में 14 बार बढ़ोतरी की गई है। दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 105.41 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल की कीमत 96.67 रुपये प्रति लीटर है। ईंधन की कीमतों में वृद्धि के बीच, तेलंगाना के चेंगलपट्टू जिले के चेयूर में एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया गया था। इस शादी (Wedding) में दूल्हे ग्रेश कुमार और दुल्हन कीर्तन के दोस्तों ने उन्हें अनोखा सरप्राइज गिफ्ट दिया।

जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन मंच पर खड़े हैं और उनके दोस्तों ने आकर उन्हें एक लीटर पेट्रोल और एक लीटर डीजल उपहार में दिया। जोड़े ने हंसते हुए इस उपहार को स्वीकार किया। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, तस्वीर को देखने के बाद लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अब नहीं जा सकेंगे Russia, भारत ने खत्म कर दी सीधी हवाई सेवा

आपको बता दें कि तमिलनाडु में पिछले 15 दिनों में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में करीब 9 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। तेल कंपनियों ने 22 मार्च से अब तक 14 बार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की है। डीजल और पेट्रोल दोनों 10 रुपये से अधिक महंगे हो गए हैं। 4 नवंबर, 2021 से तेल कंपनियों ने 22 मार्च तक लगभग चार महीने तक अपनी कीमतों में वृद्धि नहीं की है। उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनावों के बीच दरों को रोक दिया गया था।

यह भी पढ़ें: मां बनने वाली है Rihanna, क्रॉप टॉप-स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Exit mobile version