Site icon News Ganj

मां बनने वाली है Rihanna, क्रॉप टॉप-स्कर्ट में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Rihanna

Rihanna

लॉस एंजलिस: हॉलीवुड सिंगर रिहाना (Rihanna) जल्द ही मां बनने वालो है। वो प्रेग्नेंट (Pregnant) चल रही है और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। इन दिनों वे अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं लेकिन इससे पहले वह अपने बढ़ते हुए बेबी बंप (Baby bump) को फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। लॉस एंजलिस के नोबू रेस्टोरेंट के बाहर रिहाना को उनके बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी के साथ देखा गया। ये दोनों डिनर डेट पर गए थे, ऐसे में पैपराजी ने रिहाना और रॉकी की तस्वीरें खींचीं।

रिहाना ने ब्रा स्टाइल वाला ब्लू क्रॉप टॉप के साथ आइकॉनिक लेबल Alaia की मैक्सी स्कर्ट को पहनी हुई थी, इस आउटफिट का रंग डेनिम के जैसा ब्लू था और इस लुक में वो काफी अच्छी लग रही थीं। रिहाना ने मैचिंग ब्लू कैप लगाई हुई है, यह कैप लॉस एंजलिस के फायर डिपार्टमेंट के इनिशियल वाली बेसबॉल कैप थी। इसके साथ उन्होंने गले में दो डायमंड नेकलेस पहने हुई है और साथ ही एडिडास के व्हाइट शोज को पहनी है।

यह भी पढ़ें: PPF अकाउंट खुलवाने के देखें अनेक फायदे, मिलेगी अच्छी मैच्योरिटी

रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड ASAP रॉकी ने जनवरी में खुलासा किया था कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। दोनों ने एक क्यूट फोटोशूट को शेयर किया था, जिसने सभी को हैरान कर दिया था। रिहाना को एक बेबी स्टोर में बेबी गर्ल के कपड़ों की शॉपिंग करते हुए देखा गया था। इसके बाद अंदाजा लगाया गया था कि रिहाना मां बनने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: सुबह-सुबह दौड़ लगाने के देखें अनेक फायदे, दिखेंगे जवान

 

Exit mobile version