Site icon News Ganj

दिल्ली में आग तांडव, मंगोलपुरी इलाके की फैक्ट्री में भीषण आग

Delhi

Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में बढ़ती गर्मी के बीच आग की खबरे अक्सर सामने आ रही है। दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी इलाके में बुधवार को फेज-1 इलाके की एक फैक्ट्री (Factory) में बुधवार तड़के भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 26 गाड़ियों को मौके पर पहुंचीं। काफी मशक्कत के बाद काबू पाया गया।

दिल्ली फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि दमकल की 26 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर हैं अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। हमने आग बुझाने के लिए रिमोट कंट्रोल फायर फाइटिंग मशीन यानी रोबोट का भी इस्तेमाल किया। बता दें कि इससे पहले शनिवार की रात को दिल्ली रोहिणी इलाके में प्लास्टिक के दानों से भरे एक गोदाम में आग लग गई थी। हालांकि, राहत की बात यह रही कि इस आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। दमकल विभाग ने आग बुझाने के लिए रोबोट का इस्तेमाल किया था।

तमिल अभिनेत्री मीना पर टूटा दुखों का पहाड़, पति विद्यासागर का निधन

रिपोर्टों के अनुसार घटना के बाद कम से कम 27 शव बरामद किए गए, जिनमें से 22 शवों को पहले ही उनके परिवारों को सौंप दिया गया है। चार मंजिला इमारत का इस्तेमाल कई कंपनियों के लिए ऑफिस स्पेस के रूप में किया जाता था। दिल्ली पुलिस की प्राथमिकी के अनुसार, इमारत में अग्नि सुरक्षा प्रोटोकॉल नहीं था।

उदयपुर एक युवक की दिनदहाड़े हत्या, मुख्यमंत्री ने की ये अपील

Exit mobile version