Site icon News Ganj

दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, कोई हताहत नहीं

Fore in Shatabdi Train

Fore in Shatabdi Train

देहरादून। दिल्ली से देहरादून जा रही शताब्दी एक्सप्रेस (Shatabdi Express) की बोगी में आग लग गई। थोड़ी देर पूर्व जब यह ट्रेन रायवाला से देहरादून को जा रही थी तब चलती गाड़ी में कांसरो स्टेशन के पास यह घटना हुई। गौरतलब है कि कांसरो स्टेशन राजाजी टाइगर रिजर्व के कोर एरिया में आता है। प्रारम्भिक सूचना के अनुसार इस कोच को अलग कर लिया गया है। वहीं इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी अब तक नहीं मिली है।
जम्मू-कश्मीर : शोपियां से हिज्बुल मजुाहिद्दीन के सात लोग गिरफ्तार

इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी अब तक नहीं मिली है। रेलवे ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग

वहीं, इस घटना के बाद से ही राजाजी व रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर कांसरो रेंज के रेंजर व उनके स्टाफ ने तत्काल मौके पर जाकर बचाव कार्य शुरू किया और आग की लपटों से घिरी बोगी को हटा लिया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। हादसे के कारण ट्रेन लेट हुई है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली से सुबह 6 बजने वाली बजे चलने वाली शताब्दी एक्सप्रेस (Shatabdi Express) में दोपहर 12 बजे के आसपास हरिद्वार व रायवाला के बीच कांसरो जंगल में भीषण आग लग गई। टेक्निकल स्टाफ ने आग लगने वाले बोगी को ट्रेन से अलग किया। इसी बीच एक बोगी जलकर खाक हो गई। गनीमत रही कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। रेलवे ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version