Site icon News Ganj

फिल्म ‘गणपत हीरोइन कृति सेनन का धमाकेदार लुक सामने आया

Kriti Sanon

Kriti Sanon

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘गणपत’ का अब एक के बाद एक कई धमाकेदार लुक सामने आ रहे हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी। इससे पहले आपने कृति सेनन का ऐसा अंदाज नहीं देखा होगा। अब सामने आए नए मोशन पोस्टर में एक्ट्रेस का धमाकेदार लुक नजर आ रहा है।

कृति सेनन के साथ दूसरी बार नजर आएंगे टाइगर

इस फिल्म में टाइगर (Tiger Shroff) कृति सेनन के साथ दूसरी बार नजर आएंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म हीरोपंती में साथ काम किया था। बतौर लीड ये दोनों की पहली फिल्म थी। टाइगर ने मोशन पोस्ट शेयर करते हुए खुशी जाहिर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वे कृति के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।

 

कृति लग रहीं हैं कमाल की

इस पोस्टर में कृति बाइक राइड करती नजर आ रही हैं। कृति की काफी कूल रेसर लुक में लग रही हैं। इसे देख कर लग रहा है कि राइडर लुक में कृति धमाल करने के लिए तैयार हैं। दोनों ही स्टार्स को देख कर यही लग रहा है कि ‘गणपत’ का फी थ्रिलिंग होने वाली है। इससे पहले भी कृति सेनन को फीचर करता हुआ एक मोशन पोस्टर सामने आया है।

 

पहले भी सामने आया था एक मोशन पोस्टर

बता दें कि इससे पहले टाइगर ने एक और मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर साझा किया था। इस पोस्टर में भी कृति बाइक पर धमाके करती दिख रही थीं। इस पोस्टर में उन्हें पीछे से दिखाया गया था। बता दें, टाइगर ने और कृति की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

Exit mobile version