Site icon News Ganj

मरून रंग की शार्ट ड्रेस में दिशा पाटनी का दिखा खूबसूरत अंदाज, तारीफ पर तारीफ

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी

एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म मलंग की सफलता के बाद से दिशा पाटनी काफी सुर्खियों में बनी हुई है। वैसे तो दिशा का स्टाइलिश और बोल्ड लुक उन्हे  हमेशा चर्चा में बनाए रखता है। अक्सर इनका बोल्ड अवतार उनके दीवानों को दिख ही जाता है। इन्हीं बोल्ड अवतार के साथ दिशा एक बार फिर से अपने फैंस को दीवाना बना दिया।

दरअसल, बीते हल गुरुवार की रात दिशा मुंबई में अपनी फिल्म मलंग की सफलता की पार्टी में पहुंची। जहां उनका बहुत ही खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। जिसे देख कोई भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हट पाया।

हद से ज्यादा दुबलेपन से अब न हो परेशान, अपनाए वजन बढ़ाने का सही तरीका

दिशा पाटनी पार्टी में मरून रंग की शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी। फुल स्लीव और डीप राउंड नेक बॉडीकॉन ड्रेस में दिशा का लुक कमाल दिख रहा था। वहीं इस शानदार ड्रेस के साथ स्ट्रैपी ब्लैक रंग की हील मैच की गई थी।

बालों में लाइट कर्ल और मरून शेड के आई मेकअप के साथ दिशा का परफेक्ट फिगर तारीफें बटोरने के लिए काफी था। इस सक्सेस पार्टी में पहुंचे आदित्य रॉय कपूर ने दिशा के साथ पेयर करते हुए मरून रंग की टीशर्ट पहनी थी। जिसमें वो हमेशा की तरह हैंडसम नजर आ रहे थे।

वहीं पार्टी में पहुंचे अनिल कपूर कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क पहने नजर आए। अनिल कपूर भी फिल्म मलंग का हिस्सा है और पार्टी में पहुंचे थे। नीले रंग की टीशर्ट और काले रंग की जींस पहने अनिल मुंह पर गुलाबी रंग का मास्क लगाए दिखे।

Exit mobile version