Site icon News Ganj

पति से अलग होने पर दीया मिर्जा बोलीं- वह इस दुख से निपटने में सक्षम

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही पति से हुए तलाक पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वह अपने पति साहिल सहगल के साथ अलगाव की स्थिति से निपटने में काफी मजबूत हैं। उन्होंने इसकी ताकत 34 साल पहले अपने माता-पिता के अलगाव से हासिल की है।

दीया ने तलाक पर कहा कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर मुझे दर्द मिले यह ठीक नहीं

बता दें कि दीया तापसी पन्नू के साथ फिल्म थप्पड़ में काम कर रही हैं। सामाजिक विषयों पर आधारित इस फिल्म में एक मध्यमवर्गीय परिवार महिला की कहनी है, जो घरेलू हिंसा के चलते अपने पति से अलग होने का फैसला करती है।

जानें क्यूं?, केजरीवाल की जीत के बाद कैटरीना का झाड़ू वाला VIDEO हुआ वायरल 

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीया ने तलाक पर कहा कि एक सेलिब्रिटी के तौर पर मुझे दर्द मिले यह ठीक नहीं है। मुझे 34 साल पहले अपने माता-पिता के अलग होने से ताकत मिली। मैंने खुद से कहा कि अगर मैं सिर्फ साढ़े चार साल की उम्र में खुद को संभाल सकती, तो आज फिर 37 की उम्र में क्यों नहीं? पुरुष और महिलाएं डर की वजह से फैसला नहीं ले पाते। आपको इतना साहनी होना पड़ेगा कि यह सोच सकें कि सब हो जाएगा।

फिल्म थप्पड़ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा आर्टिकल 15 से काफी चर्चा में आए

बता दें कि एक्ट्रेस फिल्म थप्पड़ में शिवानी फोंसेका का किरदार कर रही हैं। फिल्म में शिवानी को एक ऐसी महिला के रूप में दिखाया गया है, जो अपने आप को बहुत अच्छे से समझती है। फिल्म थप्पड़ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा आर्टिकल 15 से काफी चर्चा में आए हैं। फिल्म की कहानी घरेलू हिंसा की शिकार एक महिला की न्याय की लड़ाई पर आधारित है। थप्पड़ 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Exit mobile version