Site icon News Ganj

IDPL और कृष्ण नगर कॉलोनी वासियों को न उजाड़ने का सीएम धामी से आग्रह

CM Dhami

CM Dhami

ऋषिकेश। आईडीपीएल और कृष्णानगर कॉलोनीवासियों ने क्षेत्रीय विधायक और मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल के नेतृत्व में मुख्यमंत्री (CM Dhami) से मुलाकात की। इस दौरान आईडीपीएल और कृष्णानगर कॉलोनीवासियों को न उजाड़ने के लिए मुख्यमंत्री से आग्रह किया। इस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) से हुई मुलाकात में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने आईडीपीएल और कृष्णानगर कॉलोनीवासियों का पक्ष रखा। मंत्री अग्रवाल ने बताया कि आईडीपीएल प्रबंधन की ओर से आवंटित आवासों में रह रहे अधिकांश सेवानिवृत कर्मचारी हैं। उन्होंने बताया कि कन्वेंशन सेंटर योजना व अन्य कारणों से भवनों को खाली करने के नोटिस दिए जा रहे हैं, जिससे सभी के समक्ष आशियाना उजाड़े जाने का संकट पैदा हो गया है। उन्होंने बताया कि आईडीपीएल फैक्ट्री बंद होने के बाद आईडीपीएल को आवंटित भूमि मूल विभाग (वन) को स्थानांतरित की गई हैं, जिस पर कन्वेंशन सेंटर जैसी गतिविधियों के बनने की योजना है।

उन्होंने बताया कि आईडीपीएल और कृष्णानगर कॉलोनी में पिछले करीब 50 वर्षों से लोग रह रहे हैं। मुख्यमंत्री धामी से आईडीपीएल और कृष्णानगर कॉलोनीवासियों को न उजाड़े जाने का आग्रह किया। उनकी बातों पर गौर करते हुए मुख्यमंत्री ने उन्हें सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया। इससे पूर्व में भी अनेक बार मंत्री अग्रवाल ने इस संबंध में सीएम से वार्ता कर इस विषय को उठाया था।

इस मौके पर योगी योगेंद्र तिवारी, पुनीत बजाज, समशेर सिंह, प्रकाश रावत, अमित मलिक, विजय भारद्वाज, अजय श्रीधर, एचपी रतूड़ी, वामिक मंसूर, दर्शना श्रीधर, विमलेश शर्मा, निर्मला मान, रूपिंदर कौर, ओडी तोमर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Exit mobile version