Site icon News Ganj

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने चाइनीज प्रोडक्ट्स के बॉयकॉट करने की अपील

कंगना रनौत Kangana Ranaut

कंगना रनौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने लोगों से चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने की अपील की है। कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर उनका वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सभी से चाइनीज प्रोडक्ट्स को बैन करने की मांग कर रही हैं।

क्या ये सोचना ठीक है कि सिर्फ सेना युद्ध करती है, इसमे हमारा कोई योगदान नहीं है?

कंगना ने कहा कि यदि कोई हमारे हाथ से हमारी उंगलियों को काटने की कोशिश करे तो आपको किस तरह का कष्ट होगा ? वही कष्ट चाइना ने हमें पहुंचाया है। हमारे देश के भूभाग लद्दाख पर अपनी लालची नजरें गड़ा कर रखा है। वहां हमारी सीमा का एक-एक इंच बचाने के लिए हमारे 20 जवान शहीद हो गए हैं। क्या ये सोचना ठीक है कि सिर्फ सेना युद्ध करती है, इसमे हमारा कोई योगदान नहीं है?

मिलिए यूपी बोर्ड हाई स्कूल की टॉपर रिया जैन से, पढ़ें पूरा इंटरव्यू

आजादी के वक्त जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि यदि अंग्रेजों की रीढ़ तोड़नी है तो उनके बनाए गए हर उत्पादन का बहिष्कार करना होगा

क्या हम भूल गए हैं। जब आजादी के वक्त जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि यदि अंग्रेजों की रीढ़ तोड़नी है तो उनके बनाए गए हर उत्पादन का बहिष्कार करना होगा। क्या ये जरूरी नहीं कि हम भी इस युद्ध में हिस्सा लें क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है। भारत की अस्मिता का बड़ा हिस्सा है।

कंगना ने कहा कि हमें चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करना होगा ताकि वह यहां से कमाई हुई संपत्ति से हथियार खरीदकर हमारे सेनिकों पर हमला न करे। हमें प्रतिज्ञा लेनी होगी कि हम चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करेंगे और इस युद्ध में हिस्सा लेकर भारत को जिताएंगे।

Exit mobile version