Site icon News Ganj

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Himani Shivpuri

Himani Shivpuri

मुंबई। बॉलीवुड और टेलीविजन जगत के सितारों का कोरोना वायरस की चपेट में भी आने का सिलसिला जारी है। अब खबर आ रही है कि जानी-मानी फिल्म और टीवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं । इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

मलाइका अरोड़ा बोली-कोई वैक्सीन बना दो भाई, वरना जवानी निकल जायेगी

हिमानी शिवपुरी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि गुड मॉर्निंग मैं आपको यह सूचित करना चाहती हूं कि मेरा कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोई भी व्यक्ति जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद का टेस्ट करा लें। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें इलाज के लिए मुंबई के होली स्पीरिट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिमानी शिवपुरी इन दिनों ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में कटोरी देवी की भूमिका में नजर आ रही हैं

हिमानी शिवपुरी इन दिनों ‘हप्पू की उलटन पलटन’ में कटोरी देवी की भूमिका में नजर आ रही हैं। इसमें वो दारोगा हप्पू सिंह की मां का किरदार निभा रही हैं। बता दें कि हिमानी ने ‘हम आपके हैं कौन’, ‘राजा’, ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘परदेस’ और ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दीवाना मस्ताना’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

ये स्टार भी हो चुके हैं कोरोना के शिकार

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा खान भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थी। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा और फेमस रैपर रफ्तार भी कोरोना वायरस से ग्रस्त हो चुके हैं।

Exit mobile version