Site icon News Ganj

बीजेपी सांसद गंभीर ने रिपोर्ट कार्ड पेश कर थपथपाई अपनी पीठ

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर (Gauram Gambhir) ने पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र में अपने कार्यकाल के दूसरे वर्ष में किए गए कार्यों का एक रिपोर्ट कार्ड रविवार को पेश किया। उन्होंने इसमें उनके द्वारा शुरू की गई दो सामुदायिक रसोई के जरिये एक रुपये के मूल्य पर छह लाख लोगों को गुणवत्तापूर्ण भोजन मुहैया कराने का भी उल्लेख किया।

https://twitter.com/GautamGambhir/status/1419203400382652416?s=20

पूर्वी दिल्ली में किए गए विकास संबंधी और कल्याणकारी कार्यों को उजागर करते हुए गंभीर ने एक बयान में कहा कि गाजीपुर कचरा भराव क्षेत्र में 7,48,800 मिट्रिक टन कचरे का शोधन किया गया।  उन्होंने कहा, ‘‘दिल्ली की जनता को यह बताना मेरा कर्तव्य है कि उनके निर्वाचित प्रतिनिधि ने क्या किया है।  उन्हें पता होना चाहिए कि मैं अपने पक्ष में डाले गए एक-एक वोट का कर्जदार हूं और तब तक नहीं रुकूंगा जब तक मेरे निर्वाचन क्षेत्र के नागरिकों की आकांक्षाएं पूरी नहीं हो जातीं। ’’

तेलंगाना की सांसद कविता का वोटरो को पैसा देने पर 6 माह की कैद

बयान के अनुसार गंभीर ने वायु को स्वच्छ करने के लिए तीन प्यूरीफायर की स्थापना, यमुना खेल परिसर में उन्नत सुविधाएं और कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान राहत सामग्रियां वितरित की।  उन्होंने ‘मिशन वैक्सीनेट दिल्ली’ के तहत जरूरतमंदों के लिए अपने कार्यालय और कुछ झुग्गी इलाकों में टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया।  इसके साथ ही उन्होंने 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भी वितरित किए।

Exit mobile version