Site icon News Ganj

बिहार: गठबंधन में बढ़ रही दूरियां, उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय मंत्री लेकिन नीतीश को आमंत्रण नहीं

बिहार में भाजपा-जेडीयू के बीच अब घमासान बढ़ने लगा है। बीजेपी अब अपने कार्यक्रमों से भी सहयोगी पार्टी को दूर रखने लगी है।आरा में दो ओवर ब्रिज का उद्घाटन कार्यक्रम था। कार्यक्रम में दो केंद्रीय मंत्री भाग ले रहे थे। शहरों में पोस्टर्स भी लगे थे, लेकिन नीतीश की फोटो गई  थी। इससे नाराज जेडीयू कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री आर के सिंह की तस्वीर वाले बैनर को जला दिया, इसके साथ ही पुतला भी फूंका गया।जिस समय केंद्रीय मंत्री ओवरब्रिजों का उद्घाटन कर रहे थे, उसी समय जदयू कार्यकर्ता अपना विरोध जता रहे थे।

जदयू नेताओं का कहना है कि जिस तरह की ओछी राजनीति बीजेपी की ओर से की गई है, वो गलत है।जेडीयू नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार से ओछी राजनीति की गई है यह बर्दाश्त नहीं की जाएगी। केंद्र की किसी भी योजना में राज्य सरकार की सहभागिता रहती है, और बिहार में हम एनडीए गठबंधन में हैं।  जिस तरीके से बीजेपी नेताओं द्वारा यह किया गया है उसका खामियाजा भोजपुर सांसद को भुगतना होगा।

बिहार: बीते एक साल में गई 15 लाख नौकरियां, डबल इंजन सरकार ने बर्बाद किया आने वाला कल- तेजस्वी

बता दें कि दानापुर रेल मंडल के अंतर्गत आरा जंक्शन पर शनिवार को स्थानीय सांसद सह केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह की मौजूदगी में पूर्वी गुमटी के पास बने आरओबी का उद्घाटन किया गया। नई दिल्ली से आरा जंक्शन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने उद्घाटन किया। मंत्री आरके सिंह ने आरा जंक्शन पर चल रहे कई विकास कार्यों का जायजा भी लिया।

Exit mobile version