Site icon News Ganj

जॉन अब्राहम की बाटला हाउस ने पहले दिन की इतनी कमाई

बाटला हाउस

बाटला हाउस

मुम्बई। जॉन अब्राहम इस बार बॉक्स ऑफिस पर एक्शन थ्रिलर फिल्म बाटला हाउस लेकर आए हैं। जॉन ऑडियंश को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि बाटला हाउस ने पहले दिन 14.59 करोड़ की कमाई की है, वैसे पहले दिन इस फिल्म से 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई का अनुमान लगाया जा रहा था।

बाटला हाउस को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में मृणाल ठाकुर ने जॉन की पत्नी का किरदार निभाया है। जॉन ने फिल्म में एसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका निभाई है।

फिल्म की कहानी दिल्ली में 19 सितंबर 2008 को हुए एनकाउंटर पर आधारित

बता दें है कि फिल्म की कहानी दिल्ली में 19 सितंबर 2008 को हुए एनकाउंटर पर आधारित है ,जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बाटला हाउस में एक फ्लैट में रेड मारी थी। पुलिसवालों को सूचना मिली थी कि जामिया नगर इलाके में वे संदिग्ध आतंकी मौजूद हैं, जिन्होंने 13 सितंबर 2008 को दिल्ली में बम धमाके किए थे। इस रेड के दौरान एक इंस्पेक्टर एमसी शर्मा की मौत भी हो गई थी। इस एनकाउंटर को लेकर खूब विवाद भी हुआ था।

एक्शन अवतार में जॉन एक बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे

फिल्म को सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिला है। एक्शन अवतार में जॉन एक बार लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। हालांकि आगे फिल्म की आगे की कमाई कैसी रहेगी ये देखना दिलचस्प होगा?

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने जॉन की फिल्म को कड़ी टक्कर देते हुए 29.16 करोड़ की कमाई की

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल ने जॉन की फिल्म को कड़ी टक्कर देते हुए 29.16 करोड़ की कमाई की है। हालांकि जॉन की फिल्म ने अच्छी ओपनिंग की है। ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय जॉन बॉक्स ऑफिस पर टकराए हैं। 15 अगस्त 2018 को भी जॉन और अक्षय की फिल्मों में क्लैश हुआ था। अक्षय की फिल्म गोल्ड ने 25.25 करोड़ की कमाई की थी। वहीं जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते ने 20.52 करोड़ की कमाई की थी।

Exit mobile version