Site icon News Ganj

‘बाला’ की कमाई में दूसरे दिन 60 फीसदी का इजाफा, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 25 करोड़ के पार

बाला

बाला

मुंबई। आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडणेकर स्टारर ‘बाला’ को दूसरे दिन जबर्दस्त ​कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 15.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जो शुक्रवार के मुकाबले लगभग 60 फीसदी ज्यादा है। जबकि अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के चलते देश के कई शहरों में सिनेमा हॉल बंद रहे थे। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो दिन का कुल कलेक्शन करीब 25 करोड़ रुपए पहुंच गया है।

बाला आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान की पिछली फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की तरह ही शुरुआत की है। पहले दिन के कलेक्शन के हिसाब से यह आयुष्मान की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ड्रीम गर्ल’ ने पहले दिन 9.43 करोड़ रुपए कमाए थे। जबकि ‘बाला’ का ओपनिंग डे कलेक्शन 9.50-9.75 करोड़ रुपए रहा।

वायु प्रदूषण से भी हो सकता है हार्ट अटैक, शोध में खुलासा 

वहीं, ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, ‘बाला’ ने पहले दिन 10.15 करोड़ रुपए कमाए और ‘ड्रीम गर्ल’ का फर्स्ट डे कलेक्शन 10.05 करोड़ रुपए किया था। इस फिल्म के कलेक्शन के आंकड़ों के मुताबिक ‘बाला’ दो दिनों में 25.65 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। खास बात है कि इस फिल्म का बजट कुल 25 करोड़ है। यानी कि दो दिनों में ही बजट निकालने में ‘बाला’ कामयाब रही।

फिल्म समीक्षकों के मुताबिक आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ फिल्म उनकी अब तक की सभी फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म रही। ‘बाला’ ने पहले दिन 10.15 करोड़,’ड्रीम गर्ल’ ने 10.05 करोड़, ‘बधाई हो’ ने 7.35 करोड़, ‘आर्टिकल 15’ ने 5.02 करोड़,  ‘शुभ मंगल सावधान’ ने 2.71 करोड़, ‘अंधाधुन’ ने 2.70 करोड़ और ‘बरेली की बर्फी’ ने 2.42 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Exit mobile version