Site icon News Ganj

नेपोटिज्म पर अनन्या पांडेय के बयान को अलाया एफ ने बताया गलत

नेपोटिज्म पर अनन्या पांडेय का बयान

नेपोटिज्म पर अनन्या पांडेय का बयान

नई दिल्ली। अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ अपनी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान भी काम करते नजर आए हैं। आलाया ने हाल ही में अनन्या पांडेय का नेपोटिज्म को लेकर दिए एक बयान को गलत बताया है।

अलाया का मानना है कि अनन्या पांडेय नेपोटिज्म पर सही जवाब नहीं दे सकीं। एक चैट शो के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह ऐसी क्या चीज है जो अनन्या सही से नहीं कर सकीं। इस पर नवोदित अभिनेत्री ने कहा कि अनन्या पांडेय नेपोटिज्म पर उचित जवाब नहीं दे पाई, जो मैं दे सकती हूं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सरिता जोशी को मिला पद्म श्री सम्मान 

अपने समकालीन कलाकारों को लेकर अलाया ने कहा कि मैं अपने समकालीन कलाकारों का करियर ग्राफ देखती रहती हूं। वहीं कार्तिक आर्यन के बारे में अलाया ने कहा कि “लव आजकल’ के ट्रेलर में कार्तिक और सारा के बीच हॉट सीन देख मुझे आर्यन के साथ ऐसे सीन करने में कोई परेशानी नहीं है। वहीं, उनसे पूछे जाने पर कि अगर वह कार्तिक को अपने बिस्तर पर पाती हैं तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी? इस पर अलाया ने कहा कि मुझे कोई आश्चर्य नहीं होगा, अगर मैं नींद से जागती हूं और कार्तिक आर्यन को अपने बिस्तर पर देखती हूं।

वहीं अलाया ने यह भी कहा कि वह रिलेशनशिप को लेकर पूछे जाने वाले सभी सवालों का सामना करने के लिए पहले से तैयार हैं। अलाया ‘जवानी जानेमन’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म में सैफ अली खान और तब्बू जैसे कलाकार शामिल हैं।

Exit mobile version