Site icon News Ganj

मेहमानों के स्वागत के लिए लखनऊ दुल्हन की तरह सज कर तैयार: एके तैयार

AK Sharma

AK Sharma

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने आज राजधानी में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS-23) और G -20 की तैयारियों का जायजा लिया। जिसके अंतर्गत उन्होंने अहिमामऊ अंडरपास के आस-पास की व्यवस्था का निरीक्षण करने के पश्चात वृंदावन योजना अंडरपास के आसपास की गई सजावट एवं व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। वहां पर बनाए गए लाइट ट्री, पार्कों, वाटिका की उन्होंने तारीफ की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि तैयारियों में जो भी कुछ कार्य शेष बचे हैं। उन्हें आज ही पूर्ण कर लिया जाए।

एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों से एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 02 बड़े वैश्विक इवेंट ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS-23) और G -20  का आयोजन होने जा रहा है। इसके चलते पूरी दुनिया में लखनऊ एक विलक्षण नगर बनकर उभरा है।

उन्होंने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (GIS-23) और G -20 में देश-दुनिया भर से उद्योगपति, निवेशक, राजनयिकों के डेलीगेट्स आएंगे। देशी विदेशी मेहमानो के स्वागत के लिए लखनऊ को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। फिर भी कहीं कोई कमी बची रह गई होगी है तो उसे शीघ्र ही पूरा कराया जाएगा।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने लखनऊ वासियों, नगर विकास विभाग, लखनऊ विकास प्राधिकरण, अन्य सरकारी एजेंसियों तथा लखनऊ को सुंदर और आकर्षक बनाने में लगे सभी छोटे बड़े कर्मचारियो व अधिकारियो तथा मेहनतकश लोगों के कार्य के लिए प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि लखनऊ को दुल्हन की तरह सजाने संवारने के लिए आप सभी को हार्दिक बधाई दी।

Exit mobile version