Site icon News Ganj

टिप्पणी के बाद बुरे फंसे आजम, महिला आयोग का नोटिस, थाने में केस दर्ज

महिला आयोग का नोटिस

महिला आयोग का नोटिस

रामपुर लोकसभा चुनाव 2019  के प्रचार के दौरान सपा पार्टी के नेता आजम खान द्वारा बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ की गई विवादित टिप्पणी को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है ।  आजम के खिलाफ रामपुर के शाहाबाद थाने में ये एफआईआर दर्ज की गई है । वहीं महिला आयोग भी आजम खान को नोटिस भेज दिया है।

ये भी पढ़ें :-जवानों की चिता पर राजतिलक करना चाहते हैं मोदी – कुरैशी 

आपको बता दें सोमवार यानी आज सुबह आजम खान ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि बयान में किसी का नाम नहीं लिया गया, अगर वह दोषी साबित होंगे तो चुनाव नहीं लड़ेंगे।इस पर जया प्रदा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। जया प्रदा ने कहा कि आजम ने हद पार कर दी है। मेरा चरित्र हनन किया जा रहा है। हमारी रक्षा कौन करेगा।

ये भी पढ़ें :-भीष्म पितामह! आपके सामने ‘द्रोपदी’ का चीरहरण हो रहा है, मौन मत रहिए -सुषमा 

जानकारी के मुताबिक आजम खान की टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग भी संज्ञान लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि वह हमेशा महिलाओं के बारे में गंदी बात करते हैं, इस चुनाव में यह दूसरी टिप्पणी है, जो उन्होंने की, राष्ट्रीय महिला आयोग उन्हें नोटिस भेज रहा है। रेखा शर्मा ने कहा कि हम चुनाव आयोग को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए भी लिख रहे हैं, क्योंकि उन्हें सबक सीखना होगा।

Exit mobile version