Site icon News Ganj

बसंत : हर लड़की ट्राई करे ये रंग, भीड़ में सबसे अलग आएगी नजर

ट्राई करे ये रंग

ट्राई करे ये रंग

नई दिल्ली। बसंत के मौसम ने दस्तक दे दी है। अब कड़कड़ाती ठंड की विदाई के साथ मौसम सुहाना हो चुका है। बता दें कि बसंत का मौसम हर किसी का पसंदीदा होता है। एक तरफ प्रकृति पीले रंग के सरसों के फूलों से अपना श्रृंगार करती है।

तो इसके साथ ही महिलाओं को भी पीला रंग काफी भाता है। वसंत के मौसम में अगर, आप भी ये रंग ट्राई करने की सोच रही हैं तो हम आपके लिए कुछ खास टिप्स लेकर आए हैं। इन टिप्स को आप पार्टी, शादी और कैज्यूल लुक में भी ट्राई कर सकती हैं।

करीना का येलो ड्रेस

आप चाहे तो करीना कपूर की तरह येलो प्रिंट जपसूट को कैरी कर सकती हैं। येलो लीव प्रिंट वाला जंपसूट किसी भी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा सकता है। इस लुक के साथ आप चाहे तो लाइट वेट के इयरिंग कैरी कर सकती हैं। ये लुक आपके ऑफिस, पार्टी और कैज्यूल वियर के लिए बेस्ट है।

 

बसंत के महीने में अगर, आप किसी पार्टी के लिए जा रहे हैं तो करीना कपूर का ये लुक कैरी कर सकती हैं। इस लुक के साथ हील्स या वाइट कलर के शूज को मिस एंड मैच करके खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

शादी और फंक्शन के लिए बेस्ट है सोनम का लुक

पीला रंग सच में ज़िंदगी से भरपूर रंग है। इसका अंदाजा आप सोनम कपूर के इस लुक से लगा सकते हैं। सोनम कपूर का ये लुक शादी और फैमिली फंक्शन के लिए बेस्ट है। वैसे भी बसंत के महीने में कई सारी शादियां होती हैं, ऐसे में सोनम का ये लुक कैरी करना बेस्ट है।

दीपिका का लुक है परफेक्ट

जिंदगी में हर चीज परफेक्ट हो या न हो, लेकिन ड्रेस और आउटफिट को परफेक्ट बनाया जा सकता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ये आउटफिट परफेक्ट है।

फ्लोरल येलो साड़ी को पार्टी, शादी में कैरी करना बेस्ट है। इस साड़ी के साथ लॉन्ग इयरिंग और लाइट नेकलेस कैरी करना लुक को ग्लैमरस बना सकता है। तो अब सोचना कैसा बसंत के महीने में किसी पार्टी में, शादी में जाना है या खुद के लुक को बेस्ट बनाना है तो कैरी करिए पीला रंग। ये रंग आपको भीड़ में भी अलग पहचान दिलाएगा।

Exit mobile version