Site icon News Ganj

WWE: विंस मैकमोहन ने CEO और अध्यक्ष का पद क्यों छोड़ा?

McMahon

McMahon

नई दिल्ली: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट सितारों के साथ-साथ प्रशंसकों, सीईओ और चेयरमैन विंस मैकमोहन (Vince McMahon) एक महत्वपूर्ण विकास में कंपनी में अपनी भूमिका से “स्वेच्छा से पीछे हट गए”। प्रमुख पेशेवर कुश्ती प्रचार के निदेशक मंडल द्वारा चल रही जांच के कारण विंस मैकमोहन (Vince McMahon) ने पद छोड़ दिया। दुराचार के आरोपों की जांच की घोषणा WWE ने शुक्रवार को की।

विंस मैकमोहन ने कहा- “मैंने विशेष समिति द्वारा जांच में अपना पूरा सहयोग देने का वादा किया है, और मैं जांच का समर्थन करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। विंस मैकमोहन ने एक बयान में कहा, मैंने जांच के निष्कर्षों और परिणामों को स्वीकार करने का भी वादा किया है, चाहे वे कुछ भी हों।

विंस मैकमैहन पर क्या आरोप हैं?

जांच में दावा किया गया है कि विंस मैकमोहन ने एक पूर्व महिला कर्मचारी के साथ $ 3 मिलियन का समझौता किया था, जिसके साथ उनका संबंध था। वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार, जनवरी 2022 में अलगाव समझौते पर हस्ताक्षर किए गए, पूर्व-डब्ल्यूडब्ल्यूई कर्मचारी को डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रमुख के साथ अपने संबंधों पर चर्चा करने या उसके खिलाफ “अपमानजनक” कुछ भी करने से रोक दिया गया था। उसे कंपनी ने 2019 में पैरालीगल के तौर पर हायर किया था।

जांच अप्रैल में शुरू हुई और इससे पहले के गैर-प्रकटीकरण समझौते हुए, जिसमें पूर्व महिला कर्मचारियों द्वारा मैकमोहन, डब्ल्यूडब्ल्यूई के शीर्ष कार्यकारी जॉन लॉरिनाइटिस द्वारा कदाचार के आरोप शामिल थे।

डॉन को याद करके के भावुक हुए अमिताभ बच्चन, इंस्टाग्राम पर दिया कैप्शन

चल रही जांच तक WWE का नेतृत्व कौन करता है?

फिलहाल, WWE की कमान मैकमोहन की बेटी स्टेफ़नी मैकमोहन अंतरिम सीईओ और अंतरिम अध्यक्ष के रूप में संभालेगी। अपने सीईओ से जांच, अध्यक्ष के कर्तव्यों तक दूर रहते हुए, मैकमोहन कंपनी में रचनात्मक सामग्री से संबंधित कर्तव्यों को जारी रखेंगे, जिसका पिछले साल $1.1 बिलियन का राजस्व था।

दिल्ली में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, डरा रहे हैं आंकड़े

Exit mobile version